इंटरनेट डेस्क। इस साल 15 फरवरी और 13 जुलाई को हुए सूर्य ग्रहण के बाद साल का तीसरा और आखिरी सूर्य ग्रहण 11 अगस्त पड़ेगा। हालाँकि यह सूर्यग्रहण भारत में आंशिक होगा जो 1 बजकर 32 मिनट पर शुरू होगा और शाम 5 बजकर 40 मिनट पर समाप्त होगा। इसके बाद अगला सूर्य ग्रहण 6 जनवरी 2019 को होगा। आंशिक होने के बावजूद यह सूर्य ग्रहण आपकी राशि को प्रभावित कर सकता है। सूर्य ग्रहण के प्रभाव से बचने के लिए इन राशियों के लोगों को सावधान रहने की जरूरत होगी।

कर्क - साल के आखिरी सूर्य ग्रहण के प्रभाव से आने वाले दिनों में आपको करियर में कई समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। कोई भी महत्वपूर्ण वित्तीय निर्णय लेने से पहले अच्छी तरह सोच-विचार कर लें और धन का लेन-देन करते समय सावधान रहें।

कन्या - आपके लिए खर्च में अनावश्यक वृद्धि हो सकती है जिसका असर आपकी आर्थिक स्थिति पर देखने को मिलेगा। कोई भी नया व्यवसाय शुरू करने के लिए समय शुभ नहीं है अतः सही समय का इंतज़ार करें। किसी भी क्षेत्र में निवेश करने से बचें।

धनु - आपको अपने करियर और व्यवसाय पर अधिक ध्यान देने की जरूरत होगी। लाभ प्राप्त करने के लिए पहले की तुलना में और अधिक मेहनत करनी होगी। कोई भी नया काम शुरू करने के लिए थोड़ा इंतज़ार करना सही रहेगा।

मीन - व्यवसाय के लिए की गई यात्रा के ज्यादा फायदे नहीं मिलेंगे जिसकी वजह से तनाव बढ़ सकता है। अच्छे अवसर सामने आने में थोड़ा समय लग सकता है। वैवाहिक जीवन और प्रेम प्रसंगों में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

loading...

Related News