मां एक ऐसा शब्द है जो बच्चा सबसे पहले बोलना सीखता है और मां को परिभाषित करना नामुमकिन है। मां से जुड़े आपने कई ऐसे किस्से सुने होंगे जिसमे वो अपने बच्चों को बचाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाती है। लेकिन आज हम आपको ऐसे किस्से के बारे में बताएंगे जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

आपको हम आज एक ऐसी मां के बारे में बताने जा रहे हैं जिसनेअपने ही दो बच्चों को सूअर समझकर मार डाला और उन्हें खा गई। थाईलैंड की इस महिला ने दोनों बच्चों को पहले मारा और बाद में उन्हें पकाकर खा गई। जिनमें से एक बच्चे की उम्र एक साल और दूसरे की पांच साल थी। जब पुलिस महिला के घर पहुंची तो वो उनके शरीर के अंगों के साथ सो रही थी।

यह महिला 2007 से मानसिक बीमारी का ईलाज करा रही है। लेकिन इसने बिना डॉक्टर की परामर्श के बिना दवा लेना बंद कर दिया था। जिस समय ये घटना घटी महिला अपने बच्चों के साथ घर में अकेली थी। उसका पति दवा लेने के लिए बाहर गया था। पति जब घर लौटा तो उसके होश उ़ड गए।

ल यह महिला कल्पनाएं करती थी और उसे हर समय ये लगता था कि कोई उसे मारने आ रहा है। इसलिए उसने अपने बच्चों को सूअर समझकर मार डाला और उन्हें पकाकर खा गई। घटना के बाद महिला को ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

Related News