गुच्ची एक बहुत ही महंगा ब्रांड है, जो कपड़ों और कपड़ों की कीमतों को लेकर चर्चा में बना रहता है। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर लोग उनके कपड़ों की कीमत को लेकर ट्रोल कर रहे हैं.

विश्व प्रसिद्ध और प्रतिष्ठित इतालवी फैशन कंपनी
कुर्ती की कीमत 3,3,500 है, जो भारत में लगभग 2.5 लाख रुपये है
कपड़ों की कीमत को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल
विश्व प्रसिद्ध और प्रतिष्ठित इतालवी फैशन कंपनी


स्वाभाविक रूप से आप कई ब्रांड के कपड़े खरीद रहे होंगे, जिसमें आप बहुत महंगे कपड़े भी खरीद रहे होंगे। लेकिन क्या आपने कभी किसी भारतीय पोशाक वाली कुर्ती को ढाई लाख रुपये में बांटते देखा है? यदि नहीं तो यहां सिर्फ आपके लिए एक नया उत्पाद है! अपने कपड़े, परफ्यूम, पर्स और कई अन्य सामान बनाने वाली विश्व प्रसिद्ध और प्रतिष्ठित इतालवी फैशन कंपनी ढाई लाख रुपये में एक भारतीय कुर्ता की तरह दिखने वाली पोशाक का वितरण कर रही है।


गुच्ची एक बहुत महंगा ब्रांड है, जो हमेशा अपने कपड़ों और परिधानों की कीमतों को लेकर चर्चा में रहता है। लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर लोग उनके कपड़ों की कीमत को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. ज्यादा कीमत देखकर लोग परेशान हो गए। यही कारण है कि कपड़ों की कीमत क्या हो सकती है, यह लिखकर लोगों ने स्वतः ही इस ब्रांड का मजाक उड़ाया। भारतीय कुर्ती जैसी दिखने वाली इस ड्रेस को लाखों रुपये में उनकी वेबसाइट पर बांटा जा रहा है. इटली में बनी इस लिनेन ड्रेस में फ्लावर नेक और फ्लावर स्लीव्स हैं। इसकी कीमत 3,3,500 है, जो भारत में करीब 2.5 लाख रुपये है।


इस कीमत को जानकर भारत के लोगों की आंखें चौड़ी हो गईं और सोशल मीडिया पर अपनी राय देने लगीं. ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि गुच्ची 2.5 लाख रुपये में एक भारतीय कुर्ती बांट रही है। मैं इसे केवल 500 रुपये में खरीद सकता हूं। तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि मुझे यह कुर्ती 500 रुपये में भी नहीं खरीदनी चाहिए। एक यूजर ने मजाक में लिखा, 'गुच्ची स्वीटी, मैं आपकी कुर्ती सरोजिनी मार्केट से 5 5 से कम में खरीद सकता हूं।

Related News