OLA Cars ने गुरुवार को बिक्री और सेवा विभाग में 10,000 नए कर्मचारियों की भर्ती की घोषणा की। इसके लिए ओला ने अगले 12 महीनों में अपने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर ओला कारों के लिए 2 ऑड ग्रॉस कमर्शियल वैल्यू (जीएमवी) तय की है। ओला कार्स का दावा है कि उसने एक महीने में 5,000 कारें बेची हैं। Ola Cars ने दिल्ली, मुंबई, पुणे, बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद और अहमदाबाद में पुराने वाहनों की बिक्री शुरू कर दी है। इस वीकेंड ओला ऐप के जरिए चंडीगढ़, जयपुर, कोलकाता और इंदौर में सेल का विस्तार किया जाएगा।

कंपनी का दावा है कि वेट कार को अगले दो महीनों में 30 शहरों में लॉन्च किया जाएगा और अगले साल 100 शहरों में इसका विस्तार किया जाएगा। ओला कार्स ओला डिजिटल प्लेटफॉर्म के जरिए डोरस्टेप टेस्ट ड्राइव जैसी सुविधाएं दे रही है। खरीदे गए वाहन को 7 दिनों के भीतर वापस करने के लिए कोई प्रश्न नहीं पूछा जाता है।

ओला कार्स के सीईओ अरुण सिरदेशमुख ने कहा, "ओला कारों के साथ, हम कार खरीद, स्वामित्व और पुनर्विक्रय योजनाओं पर भी काम कर रहे हैं। हमारा 'सर्वश्रेष्ठ नया' खरीदारी अनुभव मांग बढ़ाने में मदद कर रहा है। हमारी पहली योजना ने एक महीने में 5,000 से अधिक कारें बेचीं। नतीजतन, हम आने वाले महीनों में अपनी कारों की बिक्री को तेजी से 100 शहरों तक बढ़ा रहे हैं, और अब तक हम अपने बिक्री और सेवा केंद्रों के माध्यम से 10,000 लोगों तक जुड़ चुके हैं।

ओला कार के हिस्से के रूप में, हम ओला टेलीमैटिक्स, एआई और विजन आधारित सिस्टम का उपयोग करके सेवा केंद्र स्थापित कर रहे हैं। अपनी दीर्घकालिक योजनाओं के हिस्से के रूप में, ओला अन्य ऑटोमोटिव ब्रांडों के नए वाहनों के लिए भी मंच खोलेगी।

Related News