तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन से अलग होने की खबरों को लेकर चर्चा में हैं। नुसरत ने एक बयान जारी कर निखिल से अलग रहने वाली बात का खुलासा कर दिया है साथ ही उनपर गंभीर आरोप भी लगाए हैं। अब उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट से अपनी शादी की सभी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं।

नुसरत जहां और बिजनसमैन निखिल जैन की शादी साल 2019 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। दोनों की शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हुई थी। अब नुसरत ने निखिल जैन के साथ तुर्की में हुई शादी की सारी तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से डिलीट कर दी हैं।


आपको नुसरत ने 2019 में से शादी की थी। लेकिन बुधवार को नुसरत ने एक बयान जारी कर अपनी शादी को ही अवैध करार दे दिया है। दोनों करीब छह महीने से एक दूसरे से अलग रह रहे हैं।

नुसरत ने अपनी एक फोटो शेयर कर लिखा है, 'मैं उस औरत को याद नहीं करना चाहती। जो अपना मुंह बंद रखती थी। मैं ऐसे ही खुश हूं।' हाल ही में नुसरत जहां के प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आईं थीं, जिसपर निखिल ने कहा था कि उन्हें नुसरत के गर्भवती होने की जानकारी नहीं है। अगर ऐसा है तो वो बच्चा उनका नहीं है। नुसरत जहां ने कहा है कि निखिल जैन संग उनकी शादी मान्य नहीं है।

Related News