मुंबई के एंटीलिया हाउस में आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के प्री-वेडिंग म्यूजिकल नाईट का आयोजन किया गया। गरबा गायक फाल्गुनी पाठक को इस शाम को हसीन बनाने के लिए लाइव परफॉर्मेंस के लिए आमंत्रित किया गया और दोनों ही परिवारों ने इस रात का जमकर लुत्फ़ उठाया।

नीता अंबानी इस दौरान खास साड़ी में नजर आई। उन्होंने फ्लोरल मोती वाली एम्ब्रॉइडरी साड़ी को चुना। नीता ने साड़ी को ट्रेडिशनल स्टाइल में पहना था। साड़ी के साथ उन्होंने एम्ब्रॉइडरी ब्लाउज पहना।

नीता के मेकअप की बात करें तो उन्होंने स्मोकी आइज, नेचुरल लिप्स के साथ मेकअप को मिनिमल रखा। उन्होंने पेस्टल ब्यूटी को कॉम्पलिमेंट किया। उन्होंने अपने इस लुक को सब्यसाची हेरिटेज कलेक्शन के नेकलेस, फूलों के झूमकों और सुंदर सोने की चूड़ियों के साथ पूरा किया।

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता 9 मार्च, 2019 को शादी के बंधन में बंधेंगे। इससे पहले, आकाश की सेंट मोरिट्ज, स्विट्जरलैंड में एक भव्य स्नातक पार्टी होगी।

आकाश और श्लोका स्कूल के साथी और बचपन के दोस्त थे जिन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया था। आकाश ने महाबलेश्वर में पिछले साल श्लोका से शादी का प्रस्ताव रखा। दंपति ने पिछले साल जून में एंटीलिया में एक भव्य तीन दिवसीय समारोह में सगाई की।

Related News