देश की सबसे अमीर फैमिली अंबानी के बारे में हर कोई जानता हैं, रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश अंबानी की गिनती विश्व के सबसे अमीर लोगो में होती हैं,इनके पास इतनी धन दोलत हैं कि हम और आप कल्पना भी नहीं कर सकते हैं,अंबानी परिवार हमेशा से अपनी आलिशान लाइफस्टाइल को लेकर चर्चा में रहा हैं।

यदि स्टाइल और फेशन की बात की जाए तो इस बात को लेकर मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी काफी सुर्ख़ियों में रहती हैं, सभी महिलाओं की तरह नीता अंबानी को भी सजने सवारने का बहुत शौक हैं। हर महिला को लिपस्टिक लगाने का बड़ा शौक होता हैं,आप ने भी बाजार से लाकर कई बार लिपस्टिक लगाईं होगी.,आप जब भी बाजार से लिपस्टिक लाते हैं तो उसकी कीमत कुछ सौ से रुपए से लेकर ज्यादा से ज्यादा हजार तक जाती हैं, लेकिन जब आप नीता अंबानी की लिपस्टिक की कीमत सुनेंगे तो आपके पैरो तले जमीन खिसक जाएगी।

नीता अंबानी की लिपस्टिक इतनी महँगी हैं कि हम उस कीमत के रुपयों से अपने लिए एक अच्छा ख़ासा बंगला खरीद सकते हैं, दरअसल नीता अंबानी पुरे 39 लाख रुपए की लिपस्टिक लगाती हैं,इस लिपस्टिक को ख़ासतौर ओअर आर्डर देकर बनवाया जाता हैं। इस लिपस्टिक पर सोने की परत और हीरे जड़े होते हैं. यही कारण हैं कि ये इतनी महँगी होती हैं।

Related News