एशिया के सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनका परिवार बेहद ही चर्चा में रहता है। वे फैमिली गोल शेयर करते नजर आते हैं जो दूसरों के लिए एक मिसाल है। हाल ही में नीता अंबानी ने अपने बच्चों को एक खास तोहफा दिया है जिस से उनकी बॉन्डिंग और भी मजबूत हो गई है।

नीता अंबानी ने अपने बच्चों, आकाश, ईशा और अनंत को मुंबई की प्रसिद्ध कैस्टर, भावना जसरा के माध्यम से एक विशेष गिफ्ट दिया जो हाथों और पैरों की कास्टिंग के लिए जानी जाती हैं। 29 नवंबर, 2021 को भावना ने अंबानी के बच्चों और पूरी कास्टिंग प्रक्रिया की तस्वीरें साझा कीं। इन फोटोज में आकाश ने सफेद रंग की शर्ट पहनी हुई थी जबकि ईशा ने मैचिंग व्हाइट टी-शर्ट पहनी थी। वहीं अनंत लाल रंग की टी-शर्ट में क्यूट लग रहे थे। तस्वीर देखें:


अच्छे पुराने दिनों को याद करते हुए, भावना ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया कि कैसे नीता अंबानी ने अपने बच्चों को एक विशेष उपहार दिया था, जो एक अमूल्य संपत्ति है। उन्होंने लिखा था:

"नीता अंबानी ने भावना जसरा द्वारा अपने बच्चों के बंधन को जीवन भर के लिए कास्ट किया। उनके 3 बच्चों की एकता का हाथ थामे हुए, वास्तव में एक अमूल्य संपत्ति!"

Related News