खतरों के खिलाड़ी 11 की बात करे तो होस्ट रोहित शेट्टी की तो उन्होंने कई फिल्में बनाई हैं और जाहिर तौर पर अपने काम से दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब रहे हैं। गोलमाल और सिंघम जैसी सफल फिल्म फ्रेंचाइजी के साथ, रोहित शेट्टी ने कई शानदार फ़िल्में दी है और वर्तमान में वे मशहूर शो खतरों के खिलाड़ी को होस्ट कर रहे हैं।

रोहित शेट्टी की कुल संपत्ति

खबरों के अनुसार, खतरों के खिलाड़ी के होस्ट रोहित शेट्टी की कुल संपत्ति 248 करोड़ है। रोहित शेट्टी की आय का प्राथमिक स्रोत फिल्मों में निर्देशक के रूप में आता है। निर्देशक होने के अलावा, रोहित शेट्टी बॉलीवुड फिल्मों के निर्माता भी हैं। वह रोहित शेट्टी फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड नाम से एक प्रोडक्शन हाउस के मालिक हैं, जिसका गठन 2016 में किया गया था।


श्री रोहित शेट्टी भारत के नवी मुंबई में एक सुंदर डिजाइन वाले लक्जरी हाउस के मालिक हैं। उन्होंने 2013 में इस घर को खरीदा था। घर का अनुमानित मूल्य लगभग 6 करोड़ रुपये है। वह देश में कई अचल संपत्ति के मालिक भी हैं।

शेट्टी दुनिया की कुछ शानदार कारों के मालिक हैं। रोहित शेट्टी के स्वामित्व वाले कार ब्रांडों में से कुछ में बीएमडब्ल्यू, रेंज रोवर और बेंज शामिल हैं। इनमें से प्रत्येक कार की कीमत लगभग 1.2 करोड़ से 2 करोड़ होगी।

Related News