बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल मां बन चुकी हैं,उन्होंने शनिवार दोपहर बेटे को जन्म दिया है,सिंगर श्रेया घोषाल ने पति शिलादित्य मुखोपाध्याय के साथ अपने बेटे का स्वागत किया, इसके साथ ही अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए सिंगर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा किया। श्रेया घोषाल की पोस्ट पर फैंस लगातार कमेंट करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं।

श्रेया घोषाल भारत के सबसे पॉपुलर बैकग्राउंड सिंगर्स में से एक हैं। उन्होंने 10 से अधिक भाषाओं में अपने गानों के जरिए आवाज दी है। अपनी सुरीली आवाज के लिए, उन्होंने पांच राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों सहित कई पुरस्कार और पुरस्कार जीते हैं। प्रतिष्ठित मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में उनकी मोम की प्रतिमा भी है, जो उन्हें उपलब्धि हासिल करने वाली पहली भारतीय गायिका बनाती है। आज हम आपको उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको जानकारी नहीं होगी।



acknowledge.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रेया घोषाल की कुल संपत्ति लगभग $ 25 मिलियन है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 182 करोड़ से है। उनकी आय का अधिकांश हिस्सा सिंगिंग से आता है। अपनी सिंगिंग के अलावा, वह विभिन्न म्यूजिक रियलिटी टीवी शो में जज के रूप में भी दिखाई दी हैं। उन्होंने अपने गायन करियर की शुरुआत वर्ष 1998 में की थी और उनके अब तक के कई हिट गाने हैं। फिल्मों में उनके एल्बम, लाइव कॉन्सर्ट और गानों ने उन्हें सबसे अमीर भारतीय गायकों में से एक बना दिया है।



गायिका श्रेया घोषाल की प्रति माह आय 1 करोड़ से अधिक और वार्षिक आय 12 करोड़ से अधिक होने का अनुमान है। उन्हें विभिन्न धर्मार्थ और सामाजिक कारणों के लिए काम करने के लिए भी जाना जाता है। श्रेया घोषाल के गानों को न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया में लोगों ने पसंद किया है। श्रेया घोषाल के कुछ लोकप्रिय गीतों में बैरी पिया, धीरे जलना, ये इश्क हाय, और जीव रंगला शामिल हैं।

Related News