26 सितंबर सोमवार को नवरात्री की पहली रोशनी देखी जाएगी। इस नवरात्री की तैयारियों में कई लोग शामिल हैं। नवरात्रि के चलते बाजार में भी काफी भीड़ रहती है। हालांकि, जैसे-जैसे कोरोना के मामले कम हुए हैं, अब खिलाड़ी भी गरबा खेलने के मूड में आ गए हैं। हालांकि इस बार कई जगहों पर नवरात्रि मनाई जाने वाली है। बता दें कि कोरोना काल में बड़े-बड़े मैदानों के साथ-साथ क्लबों में भी नवरात्रि करने की इजाजत नहीं दी गई, जिससे खिलाड़ी परेशान थे. लेकिन इस बार नवरात्र को लेकर खिलाड़ियों में खासा उत्साह है। तो आज हम आपको अहमदाबाद के एक ऐसे बाजार के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं जहां से आप चनिया चोली और ज्वैलरी भी खरीद सकते हैं।

अगर आप चनिया चोली खरीदने की योजना बना रहे हैं तो यह बाजार आपके लिए एक अच्छा विकल्प है। यहां आपको चनिया चोली की कई वैरायटी मिल जाएगी। हालांकि आपको एक खास बात बता दें कि इस मार्केट में आपको दाम मिल सकते हैं। यहां आपको 400 से 1500 रुपये में ठंडी चनिया चोली मिल सकती है। इसके साथ ही आपको यहां वेस्टर्न कपड़ों का कलेक्शन भी मिल जाएगा। इस जगह पर आप अकेले चानिया को 400 रुपये और उससे ज्यादा में पा सकते हैं। यहां आपको छोटी बच्ची की चनिया चोली भी मिल जाएगी।

इस बाजार के बारे में सभी जानते हैं। लॉ गार्डन एक बहुत पुराना और जाना-माना बाजार है। इस बाजार में आपको चनिया चोली की कई वैरायटी मिल जाएगी। इसके साथ ही आप यहां से अपनी पसंद की ज्वैलरी भी खरीद सकते हैं। इस बाजार में इस समय काफी भीड़भाड़ है। कुछ जगहों पर तो 450 ग्राम भी मिल जाते हैं।

अगर आप यहां से चनियाचोली खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपको शनिवार और रविवार को जाने की योजना नहीं बनानी चाहिए। इन दिनों बहुत भीड़ है। इस बाजार में आपको 500 से 2500 रुपये तक की कई वैरायटी मिल जाएंगी। आपको बता दें कि इस समय नवरात्रि को ध्यान में रखते हुए अलग-अलग जगहों पर कई तरह की प्रदर्शनियां होती हैं। यहां भी आप अपनी मनपसंद चनिया चोली ले सकते हैं. इस एग्जीबिशन में आपको ज्वैलरी के भी बेहतरीन ऑप्शन मिलते हैं।

Related News