मिरांडा कॉसग्रोव 2011 में अपने स्वास्थ्य के साथ अपने कष्ट के बारे में बात कर रही है। 28 वर्षीय मिरांडा ने हाइपोकॉन्ड्रिएक्टर पॉडकास्ट पर कहा कि उसकी पहली एल्बम के दौरे के दौरान उसकी बस आधी रात में टकरा गई थी। उसने अपना टखना तोड़ दिया और सर्जरी की जरूरत थी, लेकिन जब कास्ट बाहर आया, तो उसने महसूस किया कि कुछ गंभीर रूप से गलत था।

दूसरी ओर, मिरांडा ने कहा कि उसने अपने टखने से लगभग पांच इंच ऊपर एक छेद देखा जो उसके पैर से नीचे की हड्डी तक जाता था। "यह असामान्य था क्योंकि जब मैं उठा, तो मेरे पास एक नरम कलाकार था, और फिर मैं वापस गया और उन्होंने इसे उतार दिया," उसने समझाया। "और फिर मैंने छेद की खोज की," उसने पेज सिक्स के अनुसार जोड़ा। मिरांडा ने दावा किया कि उसने सवाल पूछना शुरू कर दिया और डॉक्टरों ने कहा, "ओह, हमने ऐसा नहीं किया।" iCarly अभिनेता ने दावा किया कि उस जगह को अंतत: खंगाला गया, लेकिन "आप देख सकते थे कि यह ऐसा था जैसे किसी ने पूरी तरह से मुक्का मारा और उसके पैर में छेद कर दिया" ...



"भौतिक चिकित्सक ने मुझे बताया कि सर्जरी के दौरान, उन्हें कभी-कभी आपके पैर से खून निकालना पड़ता है और इसे ठीक करने के लिए उन्हें एक छेद करना पड़ता है," उसने समझाया। सह-मेजबान शॉन हेस ने टिप्पणी की, "मैं बस इन सर्जनों की कल्पना करता हूं जब आप अधीन होते हैं।" "एक-दूसरे के बगल में खड़े होकर - एक कमरा भरा हुआ, जैसे, आपके शरीर को घेरने वाले आठ लोग - जब वे आपके टखने पर काम कर रहे हों, एनेस्थीसिया के तहत, 'अरे, क्या तुमने?' 'क्या आपने इसे ख़ुद ही बनाया है?' कथावाचक कहते हैं, 'मैंने ऐसा नहीं किया। यह मेरा विचार नहीं था। क्या तुमने यह किया?' 'मैंने नहीं किया।' उस समय के उनके प्रचारक के अनुसार, "iCarly" स्टार की टूर वैन अगस्त 2011 में इलिनोइस में एक दुर्घटना में शामिल हो गई थी।

Related News