हैदराबाद: राजकुमार याकूब हबीबुद्दीन तुसी खुद को मुगल बादशाह बहादुर शाह जफर और अकबर का वंशज बताते रहे हैं। प्रिंस तुसी ने अब अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए सोने की ईंटें दान करने की पेशकश की है, इस संबंध में उन्होंने पीएम मोदी को एक प्रस्ताव भी भेजा है। गौरतलब है कि जब अयोध्या मामले की सुनवाई चल रही थी, उसी समय प्रिंस तुसी ने यह इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा कि अगर अयोध्या में राम मंदिर बनता है, तो उनका परिवार अपनी पहली ईंट रखेगा।

अंतिम मुगल बादशाह बहादुर शाह जफर के वंशज प्रिंस तुसी चाहते थे कि सोने की ईंटों का इस्तेमाल राम मंदिर के निर्माण में किया जाए। उन्होंने इस मामले पर एक साक्षात्कार में बात करते हुए कहा है कि यह बहुत खुशी की बात है कि भव्य राम मंदिर बनने जा रहा है, और जैसा कि मैंने वादा किया था कि मैं मुगलों से सोने की ईंट उपहार के रूप में राम मंदिर की पेशकश करूंगा। निर्माण के लिए दान करें।

प्रिंस तुसी ने पीएम मोदी को मंदिर के लिए सोने की ईंट देने का प्रस्ताव भेजा है, वह राम मंदिर में सोने की ईंट का उपयोग करना चाहते हैं। वह पीएम मोदी की हां का इंतजार कर रहे हैं, वे कहते हैं, 'मैंने इस संबंध में पीएम मोदी को एक पत्र लिखा है, अगर वह अनुमति देते हैं तो मैं उसे सौंप दूंगा।'

Related News