दिग्गज मनोरंजन अभिनेत्री मौनी रॉय ने पिछले दिन अपना जन्मदिन मनाया। मौनी ने गोवा में दोस्तों के साथ एक शानदार पार्टी की और अपने खास दिन को पूल के किनारे बेहतरीन तरीके से मनाकर अपने खास दिन को सेलिब्रेट किया। मौनी ने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस एन्जॉय करती नजर आ रही हैं।

वही मौनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने रॉकिंग बर्थडे सेलिब्रेशन की एक तस्वीर शेयर कर फैन्स को मदहोश कर दिया है. सेलिब्रेशन की पहली तस्वीर में मौनी पूल के किनारे बैठी नजर आ रही हैं। मौनी के इस खास दिन पर एक्ट्रेस के लिए खास डेकोरेशन भी किया गया है. मौनी ने वीडियो में खूबसूरत डेकोरेशन की झलक भी दी। एक तस्वीर में मौनी केक के साथ पोज देती नजर आ रही हैं। मौनी के चेहरे पर बड़ी मुस्कान है। तस्वीर में मौनी बेहद हॉट लग रही हैं।



वहीं तस्वीर में मौनी की खुशी और चेहरे पर चमक साफ नजर आ रही है. तस्वीर में मौनी के साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि मौनी अपने बर्थडे से पहले पूल में अपनी फ्रेंड्स के साथ प्री बर्थडे सेलिब्रेशन एन्जॉय करती नजर आईं। मौनी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन से बिकनी में अपनी सुपर गॉर्जियस तस्वीरें शेयर की थीं। खुले बालों और बिकिनी में नंगे मेकअप में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

Related News