टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस मौनी रॉय जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस जल्द ही दुल्हन बनने वाली हैं. वैसे आप इस बात से वाकिफ ही होंगे कि मौनी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. आए दिन एक्ट्रेस अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. वहीं एक्ट्रेस की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है. मौनी के इंस्टाग्राम पर 19.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें बहुत प्यार करते हैं और उनके लिए यह चौंकाने वाली खबर है कि मौनी रॉय जल्द ही शादी करने वाली हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी दुबई के बिजनेसमैन सूरज नांबियार को डेट कर रही हैं। जी दरअसल कई बार उन्हें एक-दूसरे के साथ बाहर स्पॉट किया गया है और साथ ही सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो जाती हैं. अब एक रिपोर्ट की मानें तो ये कपल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकता है। मिली जानकारी के मुताबिक दोनों जनवरी 2022 में एक दूसरे से शादी कर लेंगे. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मौनी के कजिन विद्युत रॉयसरकर ने अपने होमटाउन में एक पब्लिकेशन से बात करते हुए इस बात का खुलासा किया.



जी दरअसल मौनी के कजिन विद्युत रॉयसरकर ने कहा, 'मौनी और सूरज की शादी जनवरी 2022 में होगी. समारोह दुबई या इटली में होगा. शादी का रिसेप्शन भी बिहार में होगा. मैं और मेरा परिवार उसके विवाह समारोह में शामिल होंगे।' हालांकि, अभी तक कुछ भी आधिकारिक नहीं है। मौनी के बॉयफ्रेंड सूरज की बात करें तो वह दुबई में बैंकर और बिजनेसमैन हैं। वह बेंगलुरु के एक जैन परिवार से ताल्लुक रखते हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो मौनी जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं।

Related News