दुनियाभर में कई वीडियो वायरल होते हैं और अब इस बार एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. मां हमेशा बच्चे की रक्षक होती है और अपने बच्चे के लिए हर मुश्किल, हर परेशानी और हर जानवर से भी लड़ती है। अब इस समय भी एक वीडियो वायरल हो रहा है जो मां की वीरता को दर्शाता है. ये वीडियो सोशल साइट्स पर छाया है और जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह हैरान है.


इस वीडियो में एक मां अपने बच्चे को सांप से बचाने में कामयाब रही. वहीं कुछ लोग इस वीडियो को उन मांओं के लिए मिसाल बता रहे हैं जो अपने बच्चों को मोबाइल देती हैं और उनका ध्यान कभी अपने बच्चों पर नहीं होता. कई लोगों का कहना है कि यह बच्चा इसलिए बच गया क्योंकि उसके हाथ में मोबाइल नहीं था और दूसरी बात मां का ध्यान बच्चे पर था। हालाँकि, यह कहीं कहा जा सकता है क्योंकि आजकल बच्चों के हाथ में मोबाइल आम है और माताएँ आजकल बच्चों पर ध्यान देने के बजाय कहीं और ध्यान देती हैं।

ऐसे में यह वीडियो काफी अहम और दिलचस्प माना जा रहा है. फिलहाल आप भी देखिए ये वीडियो जो इस समय चर्चा में है और जो देख रहा है वो शेयर कर रहा है. यह वीडियो वाकई बहुत अच्छा है और इसे आज की पीढ़ी के लिए महत्वपूर्ण माना जाता है क्योंकि आजकल बहुत कम लोग हैं जो इस तरह से बच्चों पर ध्यान दे पाते हैं।

Related News