एक महिला जो खुद 5 बच्चों की मां है, उसे अपनी उम्र से 16 साल छोटे एक पुरुष से प्यार हो गया है

अमेरिका में कैलिफोर्निया की घटना
युवक से मिलने से पहले उसका दो बार तलाक हो चुका है
एक ही टिकट पर रिश्ते को लेकर लोगों ने इस कपल को ट्रोल भी किया


अमेरिका में कैलिफोर्निया की घटना
अमेरिका के कैलिफोर्निया में एक अजीबोगरीब वाकया सामने आया है। यहां रहने वाली एक महिला जो 5 बच्चों की मां है, उसे अपनी उम्र से 16 साल छोटे एक पुरुष से प्यार हो गया है। दो बार तलाक लेने के बाद उसने फैसला किया है कि वह अब इस लड़के से तीसरी बार शादी करेगी।

युवक से मिलने से पहले उसका दो बार तलाक हो चुका है
एक रिपोर्ट के मुताबिक महिला का नाम कोरी है. वह 39 साल के हैं। वहां उसकी मुलाकात एक 23 वर्षीय व्यक्ति से हुई। युवक का नाम मेल्विन है। इस युवक से मिलने से पहले उसका दो बार तलाक हो चुका है। वह कहता है कि मेल्विन उसका सच्चा प्रेमी है। उनका कहना है कि वे दोनों एक-दूसरे की भावनाओं को अच्छी तरह समझते हैं। वहीं उनका कहना है कि मेल्विन को 5 बच्चों की मां होने से कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने मेल्विन को अपनी उम्र की एक युवा महिला से शादी करने के लिए राजी किया। लेकिन मेल्विन का कहना है कि वह कोरी से बहुत प्यार करता है और उससे शादी करना चाहता है।

बता दें, कोरी ने फैसला किया कि वह तीसरी बार शादी नहीं करेंगे। लेकिन 7 साल तक मेल्विन के साथ रहने के बाद उन्हें एहसास हुआ कि मेल्विन ही उनका सच्चा प्रेमी है। मेल्विन और कोरी के दो बेटे भी हैं। वहीं टिकटॉक पर इस रिश्ते को लेकर लोगों ने इस कपल को ट्रोल किया है. 38 साल की एक महिला ने लिखा, ''23 साल के लड़के को तो छोड़ ही दीजिए. मैं 35 साल के आदमी के साथ डेट पर भी नहीं जा सकती क्योंकि वह मुझसे 3 साल छोटा है.'' मेरी अपनी बेटी 19 साल की है। क्या वाकई कोई ऐसा कर सकता है?

Related News