केरल में भारी बारिश, बाढ़ और भूस्खलन के बीच, एक जोड़े ने अपने शादी के वेन्यू पर पहुंचने का एक अनोखा तरीका ढूंढ निकाला। बाढ़ की सड़कों पर दोनों बहादुरी से और सोमवार को एक बड़े एल्यूमीनियम खाना पकाने के बर्तन में अपने विवाह हॉल में पहुंचे।

उन्होंने अलाप्पुझा के पास थाकाझी में एक स्थानीय मंदिर में आयोजित अपनी शादी के लिए पारंपरिक तांबे के खाना पकाने के बर्तन पर लगभग 500 मीटर की यात्रा की। दूल्हा और दुल्हन दोनों चेंगन्नूर के एक अस्पताल में काम करने वाले स्वास्थ्य कार्यकर्ता हैं।

युगल - आकाश और ऐश्वर्या - को खाना पकाने के बर्तन में यात्रा करते देखा गया। इसके बाद से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

अपनी शादी के बाद, जोड़े ने संवाददाताओं से कहा कि COVID के कारण उन्होंने आमंत्रितों को न्यूनतम रखा था। उन्होंने यह भी कहा कि चूंकि उन्होंने सोमवार को शादी का समय निर्धारित किया था, इसलिए उन्होंने इसी दिन शादी करने का फैसला किया क्योंकि यह एक शुभ समय था और वे इसमें देरी नहीं करना चाहते थे।

उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले जब वे मंदिर पहुंचे तो वहां पानी नहीं था, लेकिन पिछले दो दिनों से हो रही भारी बारिश के बाद पानी भर गया। इस यात्रा का आयोजन करने वाले एक रिश्तेदार ने कहा, "मंदिर के पास के कुछ इलाके लगभग जलमग्न हो गए थे लेकिन हम दूल्हा और दुल्हन दोनों को समय पर लाने में कामयाब रहे।"

Related News