इंटरनेट डेस्क। बारिश के मौसम में स्टाइलिश दिखना एक बहुत बड़ा चैलेंज है। अगर आप मानसून के लिए ट्रेंडी, स्टाइलिश और यूनिक फुटवेयर्स की तलाश कर रही हैं तो ये लेटेस्ट सैंडल्स आपके लिए बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकते हैं। अपने अट्रैक्टिव और कूल स्टाइल की वजह से ये सैंडल्स इन दिनों फैशन लवर गर्ल्स की पहली पसंद बने हुए हैं।

इन स्लीपर्स को पहनकर आप चाहे बारिश में मस्ती करें या फिर कूदे। आपके लुक में कोई भी फर्क नहीं पड़ेगा। मानसून के मौसम में लैदर को कतई हाथ न लगाएं। इसके बदले और प्लास्टिक या फिर रबर के बने सूट, स्लीपर अपनी शूज रैक में शामिल करें।

फ्लैट फुटवेयर्स : गर्ल्स के बीच फ्लैट फुटवेयर्स इन दिनों खासे पसंद किए जा रहे हैं। मानसून सीजन में लाइट कलर और सिम्पल लुक वाले फ्लोरल बेल्ट सैंडल्स की डिमांड सबसे ज्यादा है. इनमें भी छोटी फ्लोरल डिज़ाइन ट्रेंड में है।

रबड़ स्नीकर्स: आज के समय में स्नीकर्स का ट्रेंड काफी चल रहा है। तो फिर बारिश के मौसम में आप कैसे स्नीकर्स को न कर सकती है। बस आपको इसके लिए रैनप्रूफ स्नीकर्स लेने होगे। यह आपके मार्केट में कई तरह से आसानी से मिल जाएंगे।

जूतियां: यह जूतियां आप हर ओकेशन में पहन सकते है। बारिश के मौसम में तो सबसे बेस्ट है। यह रबर की Ballerinas होती है। लेकिन यह वॉटरप्रूफ और फैक्सिबल होती है। इन्हें आप अपने आउटफिट्स से मैच करके भी खरीद सकती है।

Related News