इंसान को नौकरी ना मिल पाने के कई कारण हो सकते हैं। कई बार किसी को उसकी परफॉर्मेंस के कारण नौकरी नहीं मिल पाती तो कई बार कंपनी के सुझाव के अनुसार उनमे स्किल्स या क्वालिफिकेशन नहीं होती। लेकिन आज हम आपको एक ऐसी मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे उसकी खूबसूरती के कारण ही नौकरी नहीं मिल पा रही है। वह बेहद ही खूबसूरत और हॉट है।

अमेरिका की एक मॉडल के मुताबिक उसे नौकरी न मिलने उसकी खूबसूरती और बोल्डनेस है। एमी कुप्स नाम की ये मॉडल स्टूडेंट्स को पढ़ाने का काम करती थीं लेकिन जब उसके माता पिता को पता चला कि OnlyFans अकाउंट चलाती हैं, तो उन्हें ये जॉब छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ा। इस जॉब को छोड़ने के बाद 32 साल की एमी कुप्स का कहना है कि उसके लिए अब एक सामान्य नौकरी ढूंढना मुश्किल हो गया है। ऐसा इसलिए क्योकिं उसके खूबसूरत होने के कारण उसे नौकरी नहीं मिलती है।

मॉडल एमी का कहना है कि जरुरत से ज्यादा स्टनिंग होना हमेशा मेरे लिए एक प्रॉब्लम रही है। उनके मुताबिक अब मैं अपने आप में इतना आत्मविश्वासी हो गई हूं कि मुझे लगता है मैं उन लोगों को ही डराती हूं जो मेरा इंटरव्यू लेते हैं। एमी ने बताया कि, ‘ टीचिंग से पहले मैं एक स्टोर में नौकरी के लिए इंटरव्यू देने गई। जब मैं मैनेजर के ऑफिस में गई तो वह मेरे चेस्ट और चेहरे को घूरता रहा। उसके चेहरे पर पसीना था और वो कांप रहा था।’ मॉडल ने दावा किया कि वो कुछ देर के लिए वहां से चला गया और जब लौटा तो मेरी तारीफ करते हुए मुझे जॉब देने से मना कर दिया।

एमी कुप्स के मुताबिक, वह जहाँ भी पिछले इंटरव्यू देने गई वहां लोग उन्हें सिर्फ घूरते-देखते ही रहे। एमी का कहना है कि उनकी खूबसूरती और बोल्डनेस के कारण मर्द उन्हें देखकर नर्वस हो जाते हैं। शायद इसलिए ही उन्हें कहीं भी जॉब नहीं मिल पा रही है।

Related News