बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस सारा अली खान को यारों का यार कहा जाता है। आए दिन वह दोस्तों के साथ मस्ती करती नजर आती हैं। एनसीबी की छापेमारी के बाद यह भी खुलासा हुआ कि सारा और रिया चक्रवर्ती बेस्ट फ्रेंड हैं। लेकिन अब सारा ने अपना गैंग बदल लिया है और बॉलीवुड की एक नई एक्ट्रेस की बेस्ट फ्रेंड बन गई हैं।

वही हाल ही में देखा गया है कि सारा अली खान एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के काफी करीब हैं. दोनों साथ में हॉलिडे मनाने केदारनाथ भी पहुंचे और वहां से खूब तस्वीरें क्लिक कीं। सारा अली

खान और जान्हवी कपूर को भी साथ में जिम करते देखा गया। इतना ही नहीं, दोनों हाल ही में रणवीर सिंह के नए शो 'द बिग पिक्चर' में भी नजर आए थे।



बॉलीवुड में कहा जाता है कि शीर्ष अभिनेत्रियां दोस्त नहीं हो सकतीं, लेकिन समय के साथ यह कहावत भी बदल रही है। अभिनेत्री अब एक-दूसरे को सबसे अच्छे दोस्त के रूप में मान रही है, जिसकी साख सारा अली खान और जान्हवी कपूर की दोस्ती से जाहिर होती है। जान्हवी कपूर और सारा अली खान बॉलीवुड की नई पक्की दोस्त हैं। दोनों की दोस्ती दिन पर दिन गहरी और गहरी होती जा रही है। पहले दोनों एक साथ जिम में वर्कआउट करते थे और अब दोनों साथ में ट्रिप का मजा भी ले रहे हैं। सारा और जान्हवी हाल ही में केदारनाथ मंदिर पहुंचे थे। दोनों के मंदिर में दर्शन करने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सारा और जान्हवी दोनों जितनी ग्लैमरस हैं उतनी ही पूजा में विश्वास रखती हैं। दोनों अभिनेत्रियों का मंदिरों में आना-जाना लगा रहता है।

Related News