ग्रैंड विटारा की लॉन्चिंग के साथ ही इसके सभी वेरिएंट की कीमत का भी खुलासा हो गया है। मारुति सुजुकी की इस एसयूवी की कीमत 10.45 लाख रुपये से 19.85 लाख रुपये के बीच रखी गई है। मारुति सुजुकी के लंबे समय से प्रतीक्षित उत्पाद को कंपनी ने नवरात्रि के पहले दिन लॉन्च कर दिया है। मारुति सुजुकी ने अपनी एसयूवी ग्रैंड विटारा लॉन्च कर दी है। दावा किया जा रहा है कि यह भारतीय सड़कों पर सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली एसयूवी होगी। वहीं, ग्रैंड विटारा की कीमत भी काफी आकर्षक है और इसे हर कैटेगरी के हिसाब से डिजाइन किया गया है।

ग्रैंड विटारा में सिग्मा, डेल्टा, जेटा, जेटा प्लस, अल्फा और अल्फा पल्स वेरिएंट हैं। यह पेट्रोल और हाइब्रिड दोनों इंजन कॉम्बिनेशन में उपलब्ध होगा और कंपनी इस गाड़ी को नेक्सा शोरूम से बेचेगी। क्या आप जानते हैं वंदे भारत का इंजन बुलेट ट्रेन से भी तेज कैसे चलता है?

डुअल टोन कलर ऑप्शन में अल्फा और अल्फा प्लस की कीमत 15.55 लाख रुपये है। डुअल टोन कलर ऑप्शन में अल्फा वेरिएंट की कीमत 17.05 लाख रुपये है। इंटेलिजेंट इलेक्ट्रिक हाइब्रिड ईसीवीटी विकल्प 17.99 लाख रुपये से 19.65 लाख रुपये की कीमत सीमा में सभी वेरिएंट के लिए उपलब्ध है।

ग्रैंड विटारा के माइल्ड और स्ट्रॉन्ग दोनों ही हाइब्रिड वेरिएंट टोयोटा हाइब्रिड प्लेटफॉर्म पर बनाए गए हैं। उनमें से सबसे अधिक मांग ग्रैंड विटारा का मजबूत हाइब्रिड संस्करण है। कंपनी ने दावा किया है कि यह गाड़ी एक लीटर पेट्रोल पर 28 किमी की दूरी तय कर सकती है। लोगों ने माइलेज के साथ-साथ इस गाड़ी की बुकिंग खोलकर 55 हजार से ज्यादा वाहनों की बुकिंग कर ली है।

Related News