इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ख़ान का अपना स्टाइल है। मलाइका अपने फिटनेस और पार्टियों की वजह से लगातार चर्चा में बनी रहती हैं।

हालांकि, मलाइका बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन, सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें, उनका टशन, उनका स्टाइल, उनका लुक काफी पसंद किया जाता है। हाल ही में एयरपोर्ट में मलाइका अरोड़ा को स्पॉट किया गया। जहां मलाइका कासुअल लुक में नज़र आई।

एयरपोर्ट लुक की बात करें तो हर सेलेब्रिटी का अपना ही टशन होता है, लेकिन मलाइका अरोड़ा का एक हर एक लुक आपको उनका दीवाना बना देगा। मलाइका अरोड़ा एयरपोर्ट में व्हाइट टी शर्ट और ब्लू जींस में नजर आईें। इसके साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर के स्नीकर्स पहन रख थे। बालों की स्टाइल की बात करें तो उन्होंने बन बना हुआ था और स्टाइलिश चश्मा से अपने लुक को पूरा किया।

इन दिनों व्हाइट आउटफिट्स का ट्रेंड चल रहा है। हर सेलिब्रिटी एयरपोर्ट लुक में व्हाइट में नजर ही आ जाता है। कुछ दिन पहले मलाइका एयरपोर्ट में नज़र आई तो आपको बता दें कि उनकी 'Maybe Baby'Slogan टीशर्ट जिसकी करीब 1,466 रुपए है। वैसे तो मलाइका को मंहगे से मंहगे एक्सेसरीज रखने की का शौक है।

Related News