Third party image reference

बॉलीवुड स्टार्स न केवल, डिनर, वैकेशन, फंक्शन आदि पर अपने स्टाइल और फैशन से हम सभी का जीत जीतते है बल्कि एयरपोर्ट पर भी अपने स्टाइलिशन अंदाज से हमारा दिल जीतने में कामयाब हो जाते है। बॉलीवुड डिवाज एयरपोर्ट पर स्टाइलिश डे्रस के अलावा कीमती बैगस आदि के साथ नजर आती है।

अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। अभिनेत्री बहुत ही कैजुअल ड्रेसअप में एयरपोर्ट पर नजर आई लेकिन उसके बाद भी वो काफी स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही थी।

Third party image reference

मलाइका ने ब्लैक कलर की रिप्ड जींस के साथ ब्लैक एंड ग्रे शेड का टॉप पहना हुआ था जो काफी स्टाइलिश दिखाई दे रहा था। इसके साथ उन्होंने व्हाइट एंड गोल्डन कलर के शूज पहने हुए थे। मलाइका ने अपने लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए अपने बालों को लुज बन हेयरस्टाइल दिया और साथ ही लाइट मेकअप किया हुआ था।

Third party image reference

मलाइका ने एक ब्राउन कलर का हैंडबैग कैरी किया हुआ था जो काफी एक्पेंसिव नजर आ रहा था। इसके अलावा अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सनगलासेस लगा रखे थे।

Third party image reference

मलाइका का ये एयरपोर्ट काफी स्टाइलिश और फैशनेबल था। अगर आप भी एयरपोर्ट पर बॉलीवुड डिवास की तरह स्टाइलिश दिखना चाहती है तो मलाइका का ये एयरपोर्ट लुक आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट है।

Related News