Malaika Arora Fitness Secret: बॉलीवुड की फिटनेस फ्रीक एक्ट्रेस लिस्ट में मलाइका अरोड़ा का नाम भी टॉप पर शामिल है। मलाइका अपनी टोंड और हॉट फिगर की वजह से हमेशा अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली मलाइका अक्सर अपने जिम लुक और योग पोज फैंस के साथ शेयर करती हैं। ऐसा नहीं है कि मलाइका को उनका टोंड फिगर गॉड गिफ्ट है, अपनी फिटनेस को मेंटेन रखने के लिए मलाइका काफी मेहनत करती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर फिट रहने के अपने 3 सीक्रेट बताएं हैं।

मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि आप किस तरह स्वस्थ बने सकते हैं। मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा-'दिन की सही शुरुआत, वर्कआउट करना और साफ चीजें खाना, यही तीन चीजें सेहतमंद जिंदगी के लिए सबसे ज्यादा जरूरी हैं। हम इनमें से किसी एक की भी ताकत को कम नहीं आंक सकते। लेकिन आपको क्या लगता है कि इन तीनों में से सबसे ज्यादा जरूरी क्या है'?

मलाइका अपनी इस पोस्ट में एक सेरामिक कप के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में सूरज की रोशनी सीधे उनके चेहरे पर पड़ने से उनकी नेचुरल ब्यूटी और भी खिलकर नजर आ रही है। मलाइका ने इस फोटो में एक ग्रे साटन नाइट सूट के साथ बालों का बन बनाया हुआ है।

Related News