जल्द ही शादियों के सीजन का सीजन शुरू होने वाला हैं। क्यूंकि ये समर सीजन हैं इसीलिए मेकअप ऐसा करना होंगे जिसमें कम से कम पसीना आएं। मेकअप का सबसे इम्पोर्टेन्ट लुक होता हैं लिपस्टिक का सही यूसेज। सही लिप कलर आपकी खूबसूरती को एक अलग ही लुक देता है. एक परफेक्ट कलर की लिपस्टिक आपकी सुंदरता में चार चांद लगा देता है। तो आईये जानते हैं की कैसे आप अपने लुक को सही लिप कलर के साथ एकदम धांसू बना सकती हैं -

न्यूड शेड

न्यूड शेड सबसे ज्यादा कॉमन हैं। ये इसीलिए कॉमन हैं क्यूंकि ये हर लुक के साथ जाता हैं। अगर आप आना आई मेकअप हैवी कर रही हैं और लिप कलर लाइट रखना चाहती हैं तो न्यूड शेड लगाएं।

पिंक कलर
पिंक या मैजंटा शेड लाल के बाद सबसे कॉमन हैं। इसकी यही खास बात हैं की ये हर कलर की ड्रेस के साथ चल जाता हैं चाहे वो डार्क हो या लाइट कलर। गोरे से लेकर सावलें लोग सभी इसका इस्तेमाल कर सकते हैं।

डार्क मरून

यह लगभग काले रंग जैसा ही दिखता है. वेडिंग पार्टी में शाम को अगर आप इसे लगाती हैं तो यकीन मानिए आप भीड़ में अलग ही नजर आएंगी.

लाल रंग

लाल रंग का दौर हमेशा बरकरार रहता है. इस रंग के लिपस्टिक को हर अवसर पर इस्तेमाल किया जा सकता है. ये किसी भी डिजाइन और कलर के कपड़ों पर चल जाता है.

परपल रंग

परपल रंग से अपने होंठों को सजाकर आप इसके साथ मैचिंग रंग के कपड़े या मिक्स रंग के कपड़े भी पहन सकती हैं. अगर आप इसी रंग का चमकीला आईलाइनर लगाएंगी तो आपका लुक और ज्यादा बोल्ड हो जाएगा.

Related News