फैशन और ड्रेसिंग स्टाइल से जुड़ी हर छोटो बड़ी खबरों को जानने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करें।

महिला हो या पुरूष सभी को खूबसूरत और स्टाइलिश दिखना पसंद होता है। वैसे तो गर्ल्स फैशन के मामले में अपने ड्रेंसिंग स्टाईल को लेकर हमेशा ही कॉन्शियस रहती हैं, लेकिन हर मौके में स्टाइलिश दिखना और नये कपड़े की शॉपिंग नहीं कर पाती हैं। ऐसे में किसी गेट-टू-गेदर या पार्टी पर पुराने कपड़ों को पहनकर जानें में थोड़ा अजीब लगता है। लेकिन आज हम आपको एक टिप्स बता रहे है। जिससे आप पुराने कपड़ों में भी पहली बार जितनी है स्टाईलिश और अट्रेक्टिव दिखेंगी।

स्कार्फ लुक करें ट्राई : अगर आपके पास कोई पुरानी टॉप है तो और आप स्टाइलिश बनाना चाहती हैं, तो आप उनके साथ स्कार्फ को नए और अलग अंदाज में पहनें। इसके लिए आप स्कार्फ को गले में गोल आकार में डाल सकती हैं या स्कार्फ को कमर पर हाफ ड्रेप कर सकती हैं।

नए कफ स्टाइल अपनाएं : आप अपनी जींस या पुरानी हो चुकी फेवरेट ट्राउजर को सिंगल कफ, डबल कफ और टिव्स्ट कफ करके एक नया स्टाइल दे सकती हैं। ऐसी जींस या ट्राउजर को आप क्रॉप के साथ टीम अप करके पहनती है तो आप लाखो में एक दिखेंगी।

नॉट करें ट्राई: अगर आपको नए और ट्रेंडी स्टाइल्स पसंद हैं तो आप अपने पुराने और लंबे टॉप्स को नॉट करके भी एक नया लुक अपना सकती हैं। नॉटेड टॉप्स को आप अपनी जींस,स्कर्ट के साथ आजमा सकती हैं।

Related News