कोरोना महामारी की वजह से आम जनता महंगाई से ज्यादा परेशान है। ऐसे में अगर आप महंगे रसोई गैस सिलेंडर से राहत पाना चाहते हैं, तो आपके पास बेहद ही शानदार मौका है।

दरअसल, एलपीजी की बुकिंग और भुगतान पर आम आदमी के बोझ को कम करने के लिए पेटीएम (Paytm) अपने ग्राहकों के लिए एक धांसू ऑफर लेकर आया है। इस ऑफर के तहत ग्राहक 809 रुपये नहीं, बल्कि केवल रु .9 रुपये में गैस सिलेंडर खरीद पाएंगे।


Paytm का 800 रुपये का कैशबैक ऑफर

हर बार की तरह इस बार भी Paytm ने अपने यूजर्स के लिए कैशबैक (Cashback) ऑफर की पेशकश की है। इस कैशबैक ऑफर के तहत अगर कोई ग्राहक गैस सिलेंडर बुक करता है, तो उसे 800 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त हो सकता है। आपको बता दें कि Indane, भारत गैस, HP गैस यूजर्स इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

ऐसे में अगर आप भी पेटीएम के इस ऑफर का लाभ उठाना चाहते हैं तो आपके पास सिर्फ 30 जून 2021 तक मौका है। आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि ये ऑफर केवल उन उपभोक्ताओं के लिए है, जो पहली बार Paytm के जरिये LPG सिलेंडर बुक करेंगे। एलपीजी सिलेंडर की बुकिंग और भुगतान करने के बाद आपको ऑफर के तहत एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा, जिसकी कैशबैक वैल्यू 800 रुपये की होगी।

Related News