अगर आप वास्तु शास्त्र और फेंगशुई जानते हैं, तो आपको लाफिंग बुद्धा के बारे में भी पता होना चाहिए। जीवन में सुख और शांति के लिए घर में लाफिंग बुद्धा की मूर्ति रखना बहुत शुभ माना जाता है। वास्तु और फेंगशुई में मुस्कुराते हुए बुद्ध के बारे में कई बातें लिखी गई हैं। घर में या कार्यालय शुल्क में लाफिंग बुद्धा की मूर्ति रखने के कई लाभ हैं। यह नकारात्मक ऊर्जा को सकारात्मक ऊर्जा में परिवर्तित करता है। लाफिंग बुद्धा की मूर्तियाँ कई प्रकार की होती हैं, सभी का अलग-अलग महत्व होता है। आज हम आपको लाफिंग बुद्धा के कौन से फल के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं।


\ यदि आप एक व्यवसाय खो रहे हैं। आपके हालात लगातार बदल रहे हैं। इसकी वजह से आपको धन की कमी का सामना करना पड़ रहा है। इसलिए आप अपने दोनों हाथ लाफिंग बुद्धा की मूर्ति पर अपने ऑफिस की फीस टेबल पर रख दें। इससे आपकी स्थिति जल्द ही बदल जाएगी। यदि आप धन की कमी का सामना कर रहे हैं और आप हर दिन कर्ज बढ़ा रहे हैं। तो ऐसी स्थिति में आपको अपने घर में लोयिंग बुद्धा की मूर्ति स्थापित करनी चाहिए। फेंग शुई में, यह माना जाता है कि लाफिंग बुद्धा आपकी सभी परेशानियों को इस बंडल में भर देता है और जीवन में खुशी देता है। इतना ही नहीं, हमें धन की समस्या से भी छुटकारा मिलता है।

अगर माल की दुकान में ग्राहकी घट रही है। यदि बिक्री कम हो गई है, तो आपको अपने कार्यस्थल या दुकान के मुख्य दरवाजे पर एक हैंड बैग के साथ एक बुद्ध प्रतिमा स्थापित करनी चाहिए। यह आपके व्यवसाय को गति देगा और आपके वित्त पोषण में वृद्धि करेगा।

= अगर आप किसी की बुरी नजर से डरते हैं। या यदि आप दूसरों की बुरी नज़रों से बचना चाहते हैं, तो आपको अपने घर या बुद्धा फीस में ड्रैगन पर बैठे लाफिंग बुद्धा की मूर्ति स्थापित करनी चाहिए। इससे आसपास की नकारात्मकता दूर होगी। साथ ही आप बुरी नजर से बच जाएंगे।

Related News