बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जो हर फ़िल्म से करोड़ों रुपये कमाते हैं. जाहिर सी बात है, अगर कोई व्यक्ति इतना पैसा कमा रहा है तो उसके रहने का स्टाइल भी सितारों जैसा ही होगा! तो मैं आपको बता दूं, इन करोडों कमाने वाले अभिनेताओं के पास एक से ज़्यादा घर, गाड़ियां और अन्य विलासिता की वस्तुएं मौजूद हैं. खैर, हम बात करते हैं इन बड़े सितारों के आलिशान घरों की जहां ये अपने परिवार के साथ रहते हैं|हालांकि बॉलीवुड के सितारे जिन घरों में रहते हैं वो किसी आलीशान महल से कम नहीं लगते हैं. तो चलिए आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं आपके चहेते सितारों के घर की तस्वीरें, जिन्हें देखकर आप भी यह कह उठेंगे कि काश ऐसा ही एक बंगला हमारे पास भी होता.

1.शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड की यमी मम्मी शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा 200 करोड़ के लग्ज़ीरियस विला में रहते हैं, समुद्र किनारे बना उनका ये घर बेहद खूबसूरत है।

2.अक्षय कुमार

कीमत के मामले में अक्षय कुमार का घर भी कुछ कम नहीं |अक्षय का घर के अंदर का नजारा अगर आप देखें तो यही कहेंगे की ये तो किसी महल से कम नहीं |आपको बता दे अक्षय के इस घर में होम थिएटर के साथ बालकनी, गार्डन और ट्विंकल के लिए ऑफिस भी बनाया गया है. यहां सबसे खास बात तो यह है कि जिस घर पर चढ़कर अक्षय कभी शूटिंग देखा करते थे आज उसी घर के मालिक हैं.उनका बीच हाउस बहुत बड़ा और सुंदर है, आम लोग तो शायद ही इसकी कल्पना भी कर पाएं। अक्षय के घर की कीमत है 80 करोड़ रुपए।

3.अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन जिन्हें सदी का महानायक कहा जाता है इनके पास भी दो ऐसे आलिशान बंगले है जिनकी खूबसूरती देखते ही बनती है |आपको बता दे अमिताभ के एक बंगले जिसका नाम जलसा है उनकी कीमत 112 करोड़ बताई जाती है तो वही उनके दूसरा बंगला जिसका नाम प्रतीक्षा है उसकी कीमत भी 100 करोड़ के आसपास ही है |अमिताभ का ये दोनों ही बंगला बेहद आलिशान है और इसके चारो तरफ हरियाली ही हरियाली है |

4.आमिर खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट का घर में किसी महल से कम नहीं है | बेला विस्टा अपार्टमेंट स्थित उनके फ्लैट से बाहर का नज़ारा बेहद सुंदर दिखता है। आमिर के घर की कीमत 60 करोड़ रुपए है।

5.जॉन अब्राहम

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम का घर भी काफी आलिशान है और 60 करोड़ की कीमत वाला उनका घर सी फेसिंग पेंटहाउस में स्थित है।

6.शाहरुख खान

बॉलीवुड के बादशाह के घर के अंदर का नजारा देखना लगभग हर किसी का सपना होता है लेकिन बहुत ही किस्मत वालों का ये सपना पूरा हो पाता है |शाहरुख़ के घर की एक बड़ी खासियत यह भी है की उनके घर से समंदर का नजारा वाकई देखने लायक होता है|शाहरुख खान के बंगले मन्नत की कीमत करीब 200 करोड़ है।

7.सैफ अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान बांद्रा के फॉर्च्यून हाइट्स में अपनी पत्नी करीना और पोरे परिवार के साथ रहते है और इसके अलावा सैफ अली खान गुजरात के पटौदी पैलेस समेत भोपाल की कई प्रॉपर्टी के मालिक हैं|नवाब सैफ अली खान का पटौदी पैलेस न सिर्फ शानदार है, बल्कि इसकी कीमत भी बहुत ज़्यादा है। सैफ का पटौदी पैलेस 750 करोड़ का है।

इस तरह से अगर देखा जाये तो मायानगरी मुंबई में एक आम इन्सान के लिए रहने के लिए एक छोटा सा आशियाना खरीदना भी कितना मुश्किल होता है ऐसे में इन सितारों का घर तो एक आम इन्सान के लिए किसी सपने से कम नहीं है |

Related News