भारत एक ऐसा देश है जहां लोग सेक्स को लेकर शर्मिंदगी महसूस करते हैं। और जब लोग सेक्स शब्द सुनते हैं तो उनके ख्यालों में खो जाते हैं। और सेक्स को लेकर असमंजस है कि, तो आइए जानते हैं सुबह सेक्स करने के फायदों के बारे में... लोग अपनी मर्जी से सेक्स करते हैं। शोध के अनुसार सुबह का समय सेक्स के लिए सबसे उपयुक्त माना गया है आइए जानते हैं सुबह के समय सेक्स करने से होने वाले फायदों के बारे में।

सुबह सेक्स करने से इम्युनोग्लोबुलिन नाम का एंटीबॉडी बनता है। जिससे शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। इससे जल्दी कोई बीमारी नहीं होती है। इसके अलावा सुबह के समय सेक्स करने से वीर्य की गुणवत्ता में 12 प्रतिशत की वृद्धि हुई है। इसलिए किसी भी महिला को प्रेग्नेंसी में दिक्कत होती है।

अगर महिलाएं सुबह सेक्स करती हैं तो गर्भधारण की संभावना बढ़ जाती है और कई यौन समस्याओं से छुटकारा मिल जाता है। सुबह सेक्स करने से शरीर में एस्ट्रोजन का स्तर तेजी से बढ़ता है। जिससे आपकी त्वचा और बालों की समस्या दूर होती है और आपकी त्वचा में निखार आता है। अगर कोई कपल हफ्ते में 3 दिन सेक्स करता है तो हार्ट अटैक का खतरा कम हो जाता है। हो सके तो रात के बजाय सुबह के समय सेक्स करें और अपने स्वास्थ्य को स्वस्थ रखें।

Related News