बॉलीवुड में अपने समय प्रबंधन एवं फिटनेस एवं व्यायाम को लेकर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं आपको बता दें कि वह हमेशा से ही अपने डेली रूटीन एवं व्यायाम के रूटीन को लेकर चर्चाओं में रहते हैं एवं इसके साथ-साथ वे देश भर के करोड़ों लोगों को भी फिट रहने के लिए इंस्पायर करते हैं।

अक्षय कुमार देशभर के कई लोगों के लिए रोल मॉडल हैं लेकिन एक सवाल आपके और उनके फैन के मन में जरूर आता है कि आखिर अक्षय कुमार अपना रोल मॉडल किसको मानते हैं।

आपको बता दें कि इस समय अक्षय कुमार अपनी फिल्म रक्षाबंधन को लेकर लगातार प्रमोशन कर रहे हैं। और इसके चलते वह कई जगहों पर लोगों से मिल रहे हैं और कई प्रोग्राम भी कर रहे हैं। इन सभी प्रोग्राम के बीच में एक जगह उन्होंने इस बात का जवाब दिया है कि वह अपने जीवन में किसे अपना रोल मॉडल मानते हैं।

बता दें कि अक्षय कुमार सुबह जल्दी उठने समय पर शूटिंग खत्म कर कर काम से वापस से समय पर घर लौटने और अपने फिगर एवं बिजी शेड्यूल के लिए जाने जाते हैं आपको बता दें कि इन सब के लिए अक्षय कुमार अपने पिता को अपना रोल मॉडल मानते हैं।

यह बात खुद अक्षय कुमार ने बताई और कहा कि वह अपने पिता को अपना रोल मॉडल मानते हैं जिस तरह से उनके पिता कार्य करते थे वह उनसे बेहद प्रभावित रहे हैं और वह उन्हीं को अपना जीवन में अपना रोल मॉडल मानते हैं।

Related News