कौन नहीं चाहता प्रेमी या प्रेमिका के साथ रिश्ता हमेशा-हमेशा के लिए बना रहे और उनके संबंधों में कभी कई परेशानी न आए। लेकिन इसके लिए आपको एक बात का ध्यान रखना जरुरी है, जब भी आप अपने लिए जीवन साथी ढूंढें तो राशि का ध्यान रखें, अगर आपका लवर आपके मित्र राशि का हो तो आप दोनो परफेक्ट कपल बन सकते हैं।

1 मिथुन और तुला-अगर आप और आपका लवर इन दो राशियों में से एक-एक राशि के हैं तो आपकी रिलेशनशिप बेहद स्मूथ रहेगी, आप दोनो को एक दूसरे से शायद ही कभी शिकायत रहेगी।

2 तुला और सिंह: इन दोनो का रहन-सहन और अचार-विचार एक दूसरे से बेहद मिलते-जुलते हैं इस वजह से इन दोनों राशियों वाले लोगों के रिलेशनशिप में कभी परशानी नहीं आती।


3 सिंह और धनु-सिंह राशि वाले लोग आत्मविश्वास से हमेशा भरे रहते हैं,और यही चीज धनु राशि वालों को सिंह राशि वालों की तरफ आकर्षित करती है। सिंह राशि वाले भी धनु राशि वालों को हर तरह से सपोर्ट करते हैं।

4 मेष और कुंभ-जब इन दो राशियों के लोग एक दूसरे के प्यार में गिरते हैं तो रोमांच अपने चरम सीमा पर रहता है, ये दोनों ही राशियां बेहद एडवेंचरस होती हैं। इन दोनों राशियों को एक दूसरे का साथ भी बेहद पसंद आता है और जब ये प्रेम में रहते हैं तो एक दूसरे के बिना आधूरा महसूस करते हैं।



5 सिंह और कुंभ-अगर आपकी राशि सिंह है तो आपका कुंभ राशि वाले लवर के साथ भी क अच्छा रिलेशनशिप रहेगा, जब ये दनों राशियों के लोग रिलेशनशिप में होते हैं तो उसका चार्म देखते ही बनता है और यह चार्म कभी नहीं खत्म होता।

Related News