हमारे समाज में कई परेंट्स का यह मानना है कि बच्चों को इंडिपेंडेंट बनाने के लिए उनको अकेले ही जीवन यापन करने के लिए छोड़ देना चाहिए। जिससे वह अपने पैरों पर खड़ा हो सके और दुनियादारी खुद ही सिख सके। ऐसे में यदि बॉलीवुड की बात हो तो ऐसी कोई स्टार्ट है , जो अपने करियर को सवारने के लिए अपना घर छोड़ दिया है और वह अपने माता पिता का घर छोड़कर कहीं और रहते हैं। तो चलिए आपको बताते है, उन कलाकारों के बारे में जो अब एक नए फ्लैट में रहते है, अपने मां बाप का घर छोड़कर।

सारा अली खान

बॉलीवुड की न्यू एक्ट्रेस सारा अली खान है, जिन्होंने बॉलीवुड में आते ही धमाल मचा दिया है। उन्होंने अपने नटखट भरे अंदाज व बेफिकर वाले अंदाज से सभी का दिल भी जीत लिया। उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू फ़िल्म केदारनाथ से की जो लोगो को काफी पसंद आई। इसके साथ ही वह ‘सिम्भा’ में भी नजर आई। इसके साथ ही वह आज कल इन दिनों अपने अफेयर को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। वैसे तो इनका अफेयर सुशांत सिंह राजपुत के साथ हैं , जो काफी सुर्खियो में है। आपको बता दे कि सारा अली खान अपना सामान पैक करके गाड़ी में रखती हुई स्पॉट की गयी। जिससे यह साफ दिख रहा कि अब वह अपनी माँ अमृता सिंह के साथ न रहकर दूसरी जगह सिफ्ट हो रही है।

रणबीर कपूर

बॉलीवुड के यंग कलाकारों में रणबीर कपूर आते है, जो फिल्मो से ज्यादा अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में बने रहते है। ऋषि कपूर और नीतू कपूर के वो इकलौते ही बेटे है। लेकिन फिर भी वह काफी समय पहले ही अपने माँ और बाप का घर छोड़ चुके हैं और वो इन सब से अलग ही रहना पसन्द करते है।

आलिया भट्ट

बॉलीवुड में फ़िल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से इंट्री करने वाली आलिया भट्ट बहुत ही कम समय मे ही लोगो का दिल जीतकर बॉलीवुड में अपनी एक स्पेशल जगह बना ली है। आपको बता दे कि वो काफी समय से ही अपनी माँ का घर छोड़ कर अलग रह रही है।आलिया फिल्मों में सफल होने के बाद एक घर खरीद कर उसमे रह रही है।

वरुण धवन

आपको बता दें की बॉलीवुड के डैशिंग पर्सनेलटी वाले वरुण धवन जो की मशहूर निर्देशक डेविड धवन के बेटे हैं। वरुण धवन अपने पिता की लोकप्रियता बाइसाइखि ना पकड़ कर खुद की मेहनत और अपने अभिनय से सबका दिल जीता हैं। वह भी अपने पिता का घर फिल्मों में कामयाब होने के बाद छोड़ दिया था। वरुण धवन ने मुंबई में अपना एक नया घर खरीद रखा है और उसी में रहना पसंद भी करते है।

Related News