एकता कपूर एक भारतीय टेलीविजन निर्माता, फिल्म निर्माता और निर्देशक, और 'बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड' की संयुक्त प्रबंध निदेशक और रचनात्मक प्रमुख हैं, जिनकी स्थापना 1994 में हुई थी। उन्होंने हिंदी टीवी सीरीज़ और हिंदी सिनेमा को बहुत ऊंचाई तक पहुंचाया है।

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद एकता कपूर पर भी मामला दर्ज हुआ है। वे सुशांत की आत्महत्या के बाद से काफी चर्चा में हैं। आज हम आपको एकता कपूर की कुल संपत्ति के बारे में बताने जा रहे हैं।

एकता कपूर की कुल संपत्ति

बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का कुल राजस्व 4.24 बिलियन INR अनुमानित है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 42213600.00.00 है। एकता कपूर की व्यक्तिगत कुल संपत्ति 13 मिलियन अमरीकी डालर है, जो भारतीय मुद्रा में लगभग 91,85,15,000.00 भारतीय रुपया (यानी लगभग 91 करोड़ रुपये) है। इसके अलावा एकता के नेट वर्थ में पिछले कुछ वर्षों में 25% की वृद्धि देखी गई है। एकता कपूर की नेटवर्थ में टेलीविजन धारावाहिकों, फिल्मों, व्यक्तिगत निवेश और उनके प्रोडक्शन हाउस के पारिश्रमिक शामिल हैं।

एकता कपूर का घर
एकता कपूर मुंबई, भारत में एक सुंदर डिजाइन वाली लक्जरी हाउस की मालकिन हैं। उन्होंने 2012 में यह घर खरीदा था। घर का अनुमानित मूल्य लगभग 7 करोड़ रुपये है। वह विभिन्न देशों में कई रियल-एस्टेट संपत्तियों का मालकिन है।

कारें

एकता के पास दुनिया की कुछ शानदार कारें हैं, जिनमें से कुछ फोर्ड, मर्सिडीज बेंज, ऑडी और बीएमडब्ल्यू हैं। इनमें से प्रत्येक कार की कीमत लगभग 1.2 करोड़ से 2 करोड़ तक होगी।

Related News