लाइफस्टाइल डेस्क। दोस्तों वर्तमान में प्री वेडिंग शूट करने का चलन बढ़ चुका है जिसमें शादी से पहले ही दूल्हा दुल्हन आकर्षक और खूबसूरत तस्वीरे अलग-अलग लोकेशन पर खिंचवाते हैं। दोस्तों कई बार प्री वेडिंग शूट कराते समय असमंजस की स्थिति बन जाती है जिसके पीछे की वजह होती है कि प्री वेडिंग शूट कराने से पहले सही लोकेशन, कैमरामैन की सही जानकारी प्राप्त नहीं करना। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि प्री वेडिंग शूट करने से पहले कौन-कौन सी बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए।

1.दोस्तों प्री वेडिंग शूट करने से पहले जल्दबाजी में कभी भी कैमरामैन का चुनाव ना करें। बता दें कि प्री वेडिंग शूट करने से पहले कैमरामैन चुनते समय उसके काम के कुछ सेंपल्स देंखे और प्री-वेडिंग शूट से संबंधित उसके अनुभव के बारे में भी जानकारी लें।
2. प्री वेडिंग शूट कर आने से पहले जगह और फोटो क्लिक से संबंधित सभी रिसर्च पहले ही कर ले की कौन सा समय प्री वेडिंग शूट फोटोशूट कराने के लिए सही रहेगा। जैसे कि ज्यादातर प्री वेडिंग में सुबह का समय और सूर्यास्त का समय का सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है।
3.प्री वेडिंग शूट करने से पहले अपने पार्टनर से इसके बारे में विस्तृत चर्चा कर ले और पार्टनर को प्रीवेडिंग फोटो शूट का समय, तारीख और जगह के बारे में पहले ही जानकारी दे दे।

Related News