टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री कविता कौशिक अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. कविता ने खुलासा किया है कि वह मां नहीं बनना चाहती हैं। उसका जन्म देने का कोई इरादा नहीं है। अब वही सवाल है कि कविता कौशिक ने ऐसा क्यों और किस वजह से कहा है। एक इंटरव्यू में कविता कौशिक ने कहा था कि वह अपने बच्चे को इस दुनिया में नहीं लाना चाहती हैं। उसने कहा- मेरे पास एक कुत्ता और एक बिल्ली है। यह मेरा परिवार है। मैं अपने पालतू कुत्ते और बिल्ली की देखभाल करके खुश हूं। मुझे अपने बच्चों को पालने की कोई इच्छा नहीं है।

वही कविता कौशिक का कहना है कि वह अपने बच्चे को इस अत्यधिक आबादी वाले देश में नहीं लाना चाहती हैं. वह पहले से ज्यादा आबादी वाले देश की आबादी नहीं बढ़ाना चाहती। कविता कौशिक ने बिजनेसमैन रोनित बिस्वास से शादी की है। उन्होंने 2017 में शादी के बंधन में बंध गए। रोनित उनके सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। दोनों अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं।



यही कविता टेलीविजन अभिनेता करण ग्रोवर के साथ भी जुड़ी थी। दोनों ने डांस रियलिटी शो नच बलिए 3 में भी हिस्सा लिया था। लेकिन उनका रिश्ता टूट गया। 2008 में उनका ब्रेकअप हो गया। फैंस को लगा कि वे दोनों शादी कर लेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कविता कौशिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह लंबे समय के बाद टेलीविजन पर वापसी कर चुकी हैं। कविता कौशिक इन दिनों सीरियल लक्ष्मी घर आई की शूटिंग कर रही हैं। हालांकि शो में उनका एक कैमियो किरदार है, फिर भी वह अपने किरदार को लेकर खुश हैं।

Related News