मशहूर एंटरटेनमेंट एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और रोहित शेट्टी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी के प्रमोशन में बिजी हैं। इस सिलसिले में दोनों सितारे रणवीर सिंह के शो द बिग पिक्चर के दिवाली वीकेंड स्पेशल में फिल्म का प्रमोशन करते नजर आएंगे। ऐप का प्रोमो सामने आया है जहां कैटरीना ट्रेड शाइनी लुक में पुलिस वाले की भूमिका निभाती नजर आ रही हैं।

इसी प्रोमो में कैटरीना डायरेक्टर रोहित से बोलती हैं: 'मुझे लगता है कि सूर्यवंशी के बाद अब आप एक महिला पुलिस वाले के साथ फिल्म करना चाहती हैं। इसके बाद वह फिल्म दबंग के बैकग्राउंड म्यूज पर चलती हैं। साड़ी के ऊपर पुलिस कैप में बोल्ड और कॉन्फिडेंट कॉप लुक में कैटरीना ने रोहित और रणवीर को प्रभावित किया।



वही रोहित को फीमेल कॉप का कैरेक्टर देने के बाद हर कोई खुद कैरेक्टर के लिए कटरीना को लुक देकर उनका लुक पसंद करेगा. रणवीर ने भी उनकी तारीफ करते हुए कहा, 'भालेराव, मैंने आज तक बहुत कुछ देखा है, लेकिन तुम्हारे जैसा आज तक नहीं देखा।' उसकी लाइन खत्म हो जाती है और कटरीना उसका मज़ाक उड़ाती है और उसे मज़ेदार मराठी में कहती है: भाऊ जे नाला नई माहीति ते संघ...' मतलब, मुझे कुछ बताओ जो मुझे नहीं पता। रणवीर और रोहित एक ही कैटरीना पर हंसते हैं।

Related News