शादी करना किसी के भी जीवन का सबसे बड़ा दिन होता है लेकिन हाल ही में शादी से जुड़ा एक अनोखा मामला देखने को मिला है। जब एक दूल्हा अपने विवाह स्थल से भाग गया, तो दुल्हन का परिवार हैरान रह गया। हालांकि, इसके बाद जो हुआ वो आपको हैरान कर देगा। दुल्हन ने विवाह स्थल पर मौजूद एक आए एक गेस्ट से शादी की। कर्नाटक के चिक्कमगलुरु जिले के तारिकेरे तालुक के एक गांव से इस घटना की सूचना मिली थी।

दो भाइयों, अशोक और नवीन का विवाह उसी स्थान पर रविवार को होने वाला था। नवीन और उनकी दुल्हन सिंधु ने शनिवार को प्री-वेडिंग रस्मों का आनंद लिया, हालांकि, जब शादी का दिन आया, तो नवीन गायब हो गया।

बाद में यह पता चला कि उसकी प्रेमिका द्वारा शादी के मेहमानों के सामने जहर पीने से उसकी शादी को खराब करने की धमकी देने के बाद नवीन भाग गया था। बैंगलोर मिरर ने बताया कि नवीन ने अपनी प्रेमिका से मिलने का फैसला किया, और दुल्हन-सिंधु को शादी के हॉल में अकेला छोड़कर चला गया।

नवीन के भाई अशोक अपनी दुल्हन के साथ शादी के बंधन में बंध गए जबकि सिंधु का परिवार अभी भी सदमे में था।

चूंकि सिंधु को दिल टूट गया था और उसे सांत्वना नहीं दी जा सकती थी, उसके परिवार ने उसकी शादी तब और वहीं करने का फैसला किया। उन्होंने शादी के हॉल से ही उसके लिए दूल्हे का चुनाव करने की सोची।

आश्चर्यजनक रूप से, सिंधु के परिवार को उनके लिए एक उपयुक्त वर मिल गया। चंद्रप्पा नामक एक मेहमान, जो बीएमटीसी कंडक्टर के रूप में काम करता है, सिंधु से शादी करने के लिए सहमत हो गया।

चंद्रप्पा ने इस पूरी घटना को देखा और दोनों परिवार उनके मिलन के लिए राजी हो गए और इस तरह दोनों का विवाह संपन्न हुआ। ये मामला वाकई में दूसरों के लिए एक मिसाल है।

Related News