हाल ही में करीना कपूर में​ दिल्ली के इवेंट में शामिल होने गई थी जहां पर उन्हें भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू द्धारा अवार्ड से सम्मानित किया गया। इस इवेंट में करीना व्हाइट साड़ी में नजर आई जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी। करीना की इस साड़ी को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है।लेकिन करीना कपूर की साड़ी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई और इसी वजह से करीना सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो गई।

करीना की साड़ी तो लोगों को पंसद आई लेकिन उन्होंने साड़ी को जिस तरह से कैरी किया था वो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया। करीना ने बैकलेस ब्लाउज पहना था जो काफी बोल्ड था। करीना को कुछ तस्वीरों के लिए सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया। लोगों ने उन्हें ये तक नसीहत दे दी कि 'ये कोई साधारण अवार्ड शो नहीं है, आप भारत के उपराष्ट्रपति के सामने इस तरह की ड्रेस कैसे पहन सकती है। वहीं एक यूजर ने करीना कपूर से आपकी ड्रेसिंग सेंस को क्या हो गया है।

वहीं एक यूजर ने करीना से कहा कि आपको उपराष्ट्रपति के सामने इस तरह से नहीं जाना चाहिए था। वहीं एक तरफ लोग जहां करीना को उनकी ड्रेस के लिए ट्रोल कर रहे है वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग उनकी ड्रेस और खूबसूरती की भी तारीफ कर रहे है। करीना ने व्हाइट साड़ी के साथ डायमंड के ईयररिंग्स कैरी किए थे और हल्का मेकअप किया था। जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थी।

Related News