इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर खान हमेशा से अपने बैस्ट ड्रैसिंग सेंस से मशहूर रही हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर को कुछ समय पहले एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

करीना कूपर कैजुअल लुक में नजर आई। उन्होंने व्हाइट टी शर्ट के साथ ब्लू ट्राउजर वेयर किया था। खबरों की माने तो करीना दिल्ली के ताज पैलेस में चल रहे India Couture Week 2018 पर रैंप वॉक करने के लिए गई हैं। वह फाल्गुनी शेन पीकॉक के लिए रैंप वॉक करेंगी।

करीना ड्रैसिंग स्टाइल के मामले में बेहद फेमस रही है उनका ये स्टाइल इन दिनों फैंस सुर्खियां बना हुआ है। सिर्फ इंडियन ही नहीं करीना का वेस्टर्न लुक बेहद इंस्पायर करने वाला है। हालहि में करीना लंदन ट्रिप पर ही भी रही जहां वह अपनी फैमिली के साथ क्वाविटी टाइम स्पेंड करते हुए भी दिखी है । इस दौरान करीना का स्टाइलिश लुक बेहद शानदार रहा।

अब करीना एक और फैशन शो का हिस्सा बनने वाली है। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान India Couture Week 2018 में डिजाइनर शेन और फाल्गुनी पीकॉक के लिए रैंप पर वॉक कर अपना जलवा बिखेरेंगी। डिजाइनर जोड़ी के आकर्षक डिजाइन वाले परिधान में करीना अपने भव्य प्रदर्शन के दर्शकों का मन मोहेगी।

Related News