इंटरनेट डेस्क। हर साल की तरह इस साल भी फैशन डिजाइनर अपने खूबसूरत आउटफिट की कलेक्शन की पेशकश करते हुए नजर आ रहे है ऐसा ही एक नजारा हालहि में दिल्ली के ताज पैलेस में हुए इंडिया कॉचर वीक 2018 के मौके पर भी देखने को मिला जहां मशहूर फैशन डिजाइनरो ने अपनी बेहतरीन कलेक्शन की पेशकश की।

दिल्ली के ताज पैलेस में 'India Couture Week 2018' का आयोजन किया गया, फैशन शो के दूसरे दिन मशहूर डिजाइनर जोड़ी फाल्गुनी शेन पिकॉक की कलैक्शन Amour De Junagarh के लिए करीना रैंप पर शोस्टॉपर बनकर उतरीं और शो के दूसरे दिन का समापन भी करीना के रैंपवॉक के बाद हुआ।

इस दौरान करीना ने गोल्डन लहंगे के साथ हैवी इम्ब्रॉयडरी वर्क देखने को मिला, जिसमें उनका रॉयल लुक सामने आया। उन्होंने अपने गोल्डन लहंगे के साथ मैचिंग फुल स्लीव्स ब्लाउज पहना और न्यूड ग्लिटरी दुपट्टा कैरी किया। दुपट्टे को फेदर ट्विस्ट दिया जो उनके लुक को और भी अट्रैक्टिव बना रहा था।

अगर मेकअप और हेयर स्टाइल की बात करे तो करीना ने स्टेटमेंट ईयररिंग्स और डेवी मेकअप और सिंपल ओपन हेयर स्टाइल के साथ अपने इस लुक को कंप्लीट किया और पूरे कॉन्फिडेंट के साथ रैंपवॉक करती नजर आईं। बता दें कि शो के दौरान करीना द्वारा पहने गए इस लहंगे का वजन 30 किलो था। इतने हैवी लेहंगे के साथ करीना ने बहुत ही खूबसूरती के साथ रैंप वाक किया।

Related News