आजकल कौन कब सुर्खियों में आता है, कुछ कहा नहीं जा सकता। अब इन्हें देखिए। दरअसल इस समय एक युवक की पान मसाला खाते हुए तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. युवक पान मसाला के गढ़ कानपुर का रहने वाला है। दरअसल, ग्रीनपार्क स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट के पहले दिन युवक स्टैंड में बैठा नजर आया और दर्शक की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय है. वीडियो और फोटो दोनों वायरल हो गए हैं।


आप देख सकते हैं यह दर्शक मुंह में पान मसाला चबा रहा था. दर्शक इस समय ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं और इसे लेकर तरह-तरह के मीम्स भी बन रहे हैं. आप सभी देख सकते हैं पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर भी मीम्स शेयर करने वालों में पीछे नहीं रहे. दर्शक का वीडियो तब वायरल हुआ जब पहले दिन का 70वां ओवर चल रहा था और श्रेयस अय्यर (54) और जडेजा (26) मैदान में थे। इसी तरह मैच की ब्रॉडकास्टिंग टीम ने दर्शकों को अपने कैमरों में कैद कर लिया।

पहले तो दर्शक कुछ नहीं जानता था और अपने मोबाइल पर किसी से बात कर रहा था, बड़े आराम से पान मसाला चबा रहा था, लेकिन जब उनके बगल में बैठी महिला ने स्टेडियम में बड़े पर्दे पर नजर डाली तो दर्शकों का ध्यान इस ओर गया। इन सबके बाद शख्स का वीडियो और फोटो ट्विटर और अन्य सोशल साइट्स पर वायरल हो गया. अब ट्विटर पर यही दर्शक हैं।

Related News