बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस काजोल अपने जबरदस्त अंदाज के लिए जानी जाती हैं। वह फैंस के सामने अपना बचाव करने से नहीं कतराती हैं, लेकिन फैशन के मामले में उनका हाथ थोड़ा मजबूत है। अभिनेत्री को हाल ही में फिल्मफेयर के लिए तैयार होते देखा गया था और उनके ड्रेसिंग सेंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया था।

वही एक्ट्रेस काजोल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह फिल्मफेयर की तैयारी करती नजर आ रही हैं. उसने ब्लैक एंड व्हाइट ड्रेस पहनी हुई है। ड्रेस का कॉलर लोगों को थोड़ा अजीब लगा तो ट्रोलर्स ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने आउटफिट को बड़े कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया।



काजोल का अपनी बहन तनीषा मुखर्जी के साथ बहस करने का एक और वीडियो उसी वीडियो से पहले वायरल हो गया था। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे मां तनुजा उनका बचाव कर रही थीं और दोनों को चुप कराने की कोशिश कर रही थीं. लेकिन काजोल के चेहरे के हाव-भाव से ऐसा लग रहा था कि तनीषा की कुछ बातों से उन्हें बुरा लगा है और उन्होंने अपनी छोटी बहन को 'चुप रहो' कहा। काजोल ने 'बाजीगर' की सफलता के बाद कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने करियर की कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया।

Related News