सिंघम अभिनेत्री काजल अग्रवाल शादी के बंधन में बंध गई हैं। अभिनेत्री ने अपने प्रेमी गौतम किचलू से मुंबई के ताज होटल में शादी की है। कोरोना वायरस के कारण काजल की शादी में बहुत कम लोग शामिल हुए हैं। काजल अग्रवाल की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है। फोटो में काजल और गौतम माला पहने नजर आ रहे हैं। काजल एक लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

अभिनेत्री ने लाल लहंगा के साथ एक भारी हार पहना है। काजल अग्रवाल की खूबसूरत लाल लहंगा को प्रसिद्ध बॉलीवुड डिजाइनर अनामिका खन्ना ने डिजाइन किया है। जबकि काजल का ब्राइडल लुक एमी पटेल ने स्टाइल किया है। अभिनेत्री ने लाल लहंगे के साथ एक सुनहरा दुपट्टा पहना हुआ है। माथे का बैंड, कमरबंद उनके लुक में चार चाँद लगा रहा है। उनके पति गौतम ने सफेद शेरवानी पहनी है।

दोनों माला सफेद गुलाब भी हैं। जोड़ी बहुत अच्छी लग रही है। इससे पहले काजल के म्यूजिक फेस्टिवल, मेहंदी और हल्दी की एक फोटो वायरल हुई थी। इस बीच, अब उनकी शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। काजल के पिता गौतम किचलू मुंबई के एक व्यवसायी हैं। इसमें एक इंटीरियर डिजाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है। वह एंटरप्रेन्योर और डिज़ाइनर लिविंग डिज़ाइन शॉप के संस्थापक हैं।

इसके अलावा, गौतम किचलू की कंपनी फर्नीचर, सजावट और घरेलू सामान बेचती है। काजल अग्रवाल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 'केम हो गया ना' से की थी। तब से उन्होंने साउथ इंडस्ट्री में काम किया है। आज काजल दक्षिण की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। शादी के बाद, सबसे पहले इन आउटफिट्स को कैरावेट पर ट्राई करें, हर कोई आपकी तारीफ करेगा

Related News