दोस्तो वो कहते हैं ना अगर आपकी सुबह अच्छी हो तो पूरा दिन अच्छा होता हैं और हर दिन एक नया सवेरा और उम्मीदें लेकर आता हैं, इसलिए दिन की शुरुआत अच्छी होनी चाहिए, ऐसे में कई चीजें हैं जिनका सुबह देखना अशुभ माना जाता हैं, भूलकर भी इन चीजों को नहीं देखना चाहिए, आज हम इस लेख के माध्यम से आपको उन चीजों के बारे में बताएंगे जिनको देखने शुभ और अशुभ संकेत मिलते हैं-

Google

श्रीफल (पवित्र फल) देखना: अगर आपको जागने के तुरंत बाद श्रीफल दिखाई देता है, तो इसे अच्छी खबर और आने वाले दिन के समृद्ध होने का संकेत माना जाता है।

कपड़े उल्टे पहनना: गलती से अपने कपड़े उल्टे पहन लेना एक सकारात्मक शगुन माना जाता है, जो आने वाली खुशी और समृद्धि का संकेत देता है।

Google

गाय की आवाज़ सुनना: अगर आपको अपने घर के अंदर गाय की आवाज़ सुनाई देती है, तो इसे बढ़ती खुशी और समृद्धि का संकेत माना जाता है।

कबूतरों का घोंसला बनाना: अपने घर में कबूतरों का घोंसला बनाना बहुत शुभ संकेत माना जाता है, जो शांति और सौभाग्य का प्रतीक है।

दूध गिरना: अगर सुबह आप दूध को ज़मीन पर या अपने ऊपर गिरते हुए देखते हैं, तो यह संभावित घरेलू कलह या परेशानी का संकेत हो सकता है।

काला चूहा दिखना: अपने घर में काला चूहा दिखना एक प्रतिकूल संकेत हो सकता है, परिवार में कोई बीमार पड़ सकता है।

Google

नवविवाहित महिला से मिलना: सुबह-सुबह नवविवाहित महिला से मिलना एक शुभ संकेत माना जाता है, जो सकारात्मक घटनाओं की भविष्यवाणी करता है।

आईने से बचें: जागने के तुरंत बाद खुद को आईने में देखना दिन के लिए नकारात्मकता को आमंत्रित करता है।

Related News