बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) ने आईटी प्रोफेशनल के विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। इस भर्ती प्रक्रिया के माध्यम से कुल 14 पदों पर भर्ती की जाएगी। योग्य उम्मीदवार BOB IT Professional Recruitment 2022 के लिए आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर 7 जुलाई 2022 तक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 17 जून से शुरू की गई है। आइए इस लेख के माध्यम से जानते हैं इस वैकेंसी के बारे में विस्तार से -

* इन पदों पर होली है भर्ती :

1. असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट (डाटा साइंटिस्ट) के 6 पद,

2. डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट (डाटा साइंटिस्ट) के 2 पद,

3. असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट (डाटा इंजीनियर) के 4 पद

4. डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट (डाटा इंजीनियर) के 2 पद

* आवेदन करने के लिए आवश्यक शैक्षणिक योग्यता :

बैंक ऑफ बड़ौदा में आईटी प्रोफेशनल के इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से संबंधित विषय में बैचलर्स डिग्री होनी चाहिए।

* आवेदन करने के लिए आयु सीमा :

असिस्टेंट वाइस प्रेसिडेंट पदों के लिए उम्मीदवार की न्यूनतम आयु 25 साल और अधिकतम आयु 32 साल निर्धारित की गई है। और डिप्टी वाइस प्रेसिडेंट पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवार की आयु 28 साल से 35 साल के बीच होनी चाहिए। विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक नोटिफिकेशन चेक कर सकते हैं।

* यहां करें आवेदन :

उम्मीदवार बैंक ऑफ बड़ौदा में इन पदों पर भर्ती के लिए 7 जुलाई 2022 तक आधिकारिक वेबसाइट bankofbaroda.in पर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते हैं।

* उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क :

सामान्य, अन्य पिछड़ा वर्ग और आर्थिक रूप से कमजोर वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपए आवेदन शुल्क जमा करना होगा। जबकि, अन्य उम्मीदवारों को केवल 100 रुपए देना होगा। अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं।

* इस तरह होगी चयन प्रक्रिया :

इन पदों पर भर्ती के लिए उम्मीदवारों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा और फिर उन्हें इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

Related News