इंटरनेट डेस्क। बॉलीवुड एक्ट्रेसी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। यह कपूर खानदान के लिए बहुत ही खुशी की बात है। धड़क कल रिलीज हो चुकी है। इन दिनों जाह्नवी और ईशान खट्टर प्रमोशन में काफी बिजी चल रहे थे।

प्रमोशन के दुराण दोनों डिफरेंट डिफरेंट लुक में नज़र आये। प्रमोशन के दौरान जाह्नवी कपूर का फैशन सेंस काबिले तारीफ है।जाह्नवीकपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान ट्रेडिशनल अवतार से लेकर कैजुअल और वेस्टर्न अवतार में नजर आईं। लेकिन उनके लुक में एक ओर चीज बहुत ही खास थी। वह है जाह्नवीके ईयररिंग्स।

जाह्नवी पिंक कलर की फ्लोरल टॉप और प्लाजों के साथ स्टाइलिश अंजाद में नजर आईं। इसके साथ उन्होंने चोटी और कानों में खूबसूरत से ईयररिंग्स पहने हुए थे। जो कि काफी सुंदर लग रहे थे।

अब वेस्टर्न ड्रेस की बात करें तो इसमें जाह्नवी कैसे पीछे हट सकती है। प्रमोशन के दौरान जाह्नवी ने पर्पल कलर की फ्लोरल ड्रेस के साथ बड़े बाले पहने हुए थे। जो कि उनके लुक को पूरा कर रहे थे।

हाल में ही चंडीगढ़ के प्रमोशन में जाह्नवी पूरे पंजाबी लुक में नजर आईं। उन्होंने टॉप और प्लॉजो के साथ लेयर टाइप में ईयररिंग्स पहने हुए थे। जो कि उनपर काफी खूबसूरत नजर आ रहे थे।

Related News