Third party image reference

बॉलीवुड अभिनेत्रियां हमेशा ही खुद के स्टाइल और डिफरेट लुक के साथ हम सबको फैशन गोल देते हुए नजर आती है। बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां हमदम अपने डिफरेंट आउटफिट, हेयरस्टाइल आदि के साथ नजर आती है जिन्हें गर्लस फॉलों करती है।

अभी हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा को एक सिम्पल लेकिन स्टइालिश ड्रेस में नजर आई। अभिनेत्री भी बॉलीवुड की दूसरी फैशन डीवाज की तरह फैशन गोल देते हुए नजर आती है।

Third party image reference

अभिनेत्री गोवा में छुट्टियां एंजॉय कर रही है। अभी हाल ही में दीया को रितु कुमार द्वारा डिजाइन की हुई डे्रस में देखा गया जिसमें वो बहुत ही प्यारी लग रही थी।

Third party image reference

दीया मिर्जा ने स्कर्ट और टॉप पहना हुआ है जिसके साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है। स्कर्ट ज्यादा लॉन्ग न होकर घुटनों तक की है जिसके साथ उन्होंने स्ट्रिप वाली फलैट सेंडल पहनी है जो डे्रस के साथ काफी अच्छी लग रही है। उन्होंने अपने बालों को कर्ल करके खुला रखा है। दीया ने सनगलासेस लगा रख है जो उन पर काफी अच्छे लग रहे है।

Third party image reference

इससे पहले अभी हाल ही में दीया मिर्जा को लैक्मे फैशन विक में नजर आई थी जिसमें वो रैंप पर वॉक करते हुए नजर आई। अभिनेत्री बहुत ही खूबसूरत लग रही थी।

Related News