शादीशुदा जिंदगी को खुशहाल बनाने में मजबूत रिश्ते, विश्वास और प्यार के अलावा सेक्स का भी अहम योगदान होता है। शादी के बाद एक समय ऐसा भी आता है, जब शारीरिक संबंध बनाने के लिए टाइम की कमी दिखने लगती है। इतना ही नहीं सेक्स के लिए एक्साइटमेंट भी कम हो जाती है। इस स्टोरी में शादीशुदा जोड़ों के लिए सेक्स संबंधी कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं, जो उनके बीच प्यार और रोमांस को बरकरार रखेगा।

— डेली रूटीन के चक्कर में लोग अपने पार्टनर के लिए टाइम निकालना भूल जाते हैं। इसलिए जब भी आप घर से बाहर निकलें अथवा काम पर जाएं तो पार्टनर को एक किस करना नहीं भूलें। ऐसा करके यह जताएं कि आप अपने पार्टनर से कितना प्यार करते हैं।

— रूटीन लाइफ में सेक्स को कभी भी स्किप बिल्कुल भी नहीं करें। सेक्स को मेनटेन रखें, ताकि ना केवल आप फिट बने रहें बल्कि आप अपने पार्टनर के करीब भी बने रहें।

— सेक्शअुल प्रेफ़रेंसेज़ डिस्क्शन के दौरान सेक्स पर बात करने से हिचके नहीं। आपको क्या पसंद है और क्या नहीं है, इस पर खुलकर बात करें।

— अक्सर देखा जाता है कि शादी के बाद कपल्स सेक्शुअल लाइफ में आरामपरस्त हो जाते हैं। लिहाजा कुछ समय बाद आपकी लाइफ से रोमांस खत्म होने लगता है। इसलिए सेक्शुअल रिलेशनशिप में ऐक्सपेरिमेंट्स को जगह दें।

Related News